Navjot Singh Sidhu: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के आवास पर पहुंचे कांग्रेस के 62 विधायक

पंजाब में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने के बाद Navjot Singh Sidhu लगातार कांग्रेस के विधायकों और नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. वह ज़्यादातर पार्टी के विधायकों और मंत्रियों से पिछले दो दिन से मिल रहे हैं. आपको बता दें, कि आज Navjot Singh Sidhu अमृतसर के स्वर्ण मंदिर गए हैं. अमृतसर जाते हुए रास्ते में  जिस तरह से पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय नेताओं ने उनपर प्यार लुटाया, उससे ज़ाहिर है,कि नवनियुक्त पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने अपनी स्थिति मज़बूत कर ली है. 

आज बुधवार को पंजाब कांग्रेस के करीब 62 विधायक Navjot Singh Sidhu के अमृतसर स्थित आवास पर पहुंचे. उन्होंने पंजाब कांग्रेस के विधायकों को अपने आवास पर सुबह के नाश्ते के लिए आमंत्रित किया था. उनके घर पर इकट्ठा हुए विधायकों और मंत्रियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है. दूसरी ओर मुख्यमंत्री Capt. Amrinder Singh अभी भी सिद्धू को लेकर अपने रुख पर बरकरार है. वह अब भी उनसे माफी की मांग कर रहे हैं. वहीं सिद्धू भी विधायकों के साथ तस्वीरों के ज़रिए शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं. 

Navjot Singh Sidhu के आवास पर पहुंचे पंजाब कांग्रेस पार्टी के विधायक Parghat Singh ने मीडिया से बात की है. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, “’Sidhu को माफी क्यों मांगनी चाहिए? यह जनता का मुद्दा नहीं है. माफी मुख्यमंत्री को मांगनी चाहिए, उनके द्वारा जनता के कई मुद्दे सुलझाए नहीं गए हैं.” 

अब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी की भी चिंता सताने लगी है. आम आदमी पार्टी ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव का प्रचार करना शुरू कर दिया हैं. कांग्रेस पार्टी के जालंधर से  आरटीआई सेल के उपाध्यक्ष Sanjay Sehgal ने एक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि, “कार्यकर्ताओं को दलबदल से रोकने के लिए Navjot Singh Sidhu की नियुक्ति हुई है. पार्टी का सबसे बड़ा मुद्दा पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करना है. वहीं अब पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश देखने को मिल रहा है.”

कांग्रेस पार्टी के एक विधायक ने कहा कि, “पार्टी की जीत के लिए उसके कार्यकर्ताओं में आत्मविश्वास होना चाहिए. साथ ही उन्हें आक्रामक भी होना चाहिए. Navjot Singh Sidhu की लोगों के बीच पहले दौरे से ही इसकी शुरुआत हो रही है.”

यह भी पढ़ें: Monsoon Session News: आज फिर गुंज सकता है, पेगासस रिपोर्ट्स का मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *