Akshay Kumar: Shahid की जगह Soorarai Pottru के रीमेक में दिखेंगे अभिनेता

तमिल सुपरस्टार Suriya, दक्षिण भारत के सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं. उनकी बहुत सी फिल्में हिंदी में डब हुई हैं. उनकी फिल्में भी ज़बरदस्त हिट साबित होती हैं. पिछले साल आई, Soorarai Pottru भी दर्शकों की पसंदीदा बन गई थी. अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने वाला है. और इसमें मुख्य भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी, Akshay Kumar से बात की जा रही है. इससे पहले इस किरदार को निभाने के लिए Shahid Kapoor से बात की गई थी. निर्माताओं के अनुसार, Shahid Kapoor को फिल्म तो काफी पसंद आई थी. लेकिन उन्होंने कहानी में कुछ बदलाव करने को कहा, जो निर्माताओं के अनुसार संभव नहीं था. इसके अलावा, Shahid Kapoor ने इस प्रोजेक्ट के लिए 30 करोड़ की फीस और मुनाफे में भी अपने एक हिस्से की बात की थी. इसलिए फिल्म निर्माताओं को Shahid Kapoor की जगह Akshay Kumar को इस किरदार के लिए राजी करना पड़ा.

सूत्रों के अनुसार, फिल्म के राइट्स ओरिजनल फिल्म के कलाकार और निर्माता, Suriya और Guneet Monga के पास हैं. खबर यह भी है कि उन्होंने Akshay Kumar को यह किरदार देने के लिए हां कर दी है. निर्माताओं के अनुसार, उन्होंने कहानी Akshay को सुनाई भी है. उन्हे कहानी बहुत पसंद आई और अनौपचारिक तौर पर उन्होंने इसमें काम करने के लिए हां भी कर दी है. अब टीम को Akshay की तरफ से औपचारिक तौर पर फिल्म में काम करने के लिए तैयार होने का इंतज़ार है. जिसके बाद टीम प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकती है.

Soorarai Pottru, तमिल सिनेमा की एक सुपरहिट फिल्म है. फिल्म एक छोटे से गांव के एक आदमी की है जो देशवासियों के लिए एक सस्ती विमान सेवा शुरू करना चाहता है. फिल्म, विमान कम्पनी Air Deccan के संस्थापक, G R Gopinath के जीवन से प्रेरित है. अब देखना होगा कि Akshay Kumar इस फिल्म की कहानी को हिंदी भाषी क्षेत्रों में कितना बखूबी पहुंचा पाते हैं. Akshay Kumar फिलहाल और भी कई प्रोजेक्टस पर काम कर रहे हैं. उनकी कुछ फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं. और बाकी फिल्मों का अगले साल रिलीज होना तय हुआ है.

यह भी पढ़ें: Suriya Sivakumar New Movie: अभिनेता की फिल्म Jai Bhim का पोस्टर हुआ रिलीज़, निभाएंगे एक काबिल वकील का किरदार-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *