Aryan Khan Drugs Case: वकील Amit Desai करेंगे Shahrukh Khan के बेटे की पैरवी

2002 में हिट एंड रन मामले में Salman Khan को ज़मानत दिला चुके Amit Desai, अब Aryan Khan का ड्रग्स केस लड़ेंगे. Amit Desai से पहले वरिष्ठ वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत में Shahrukh Khan के बेटे की हिरासत का बचाव किया था. वहीं, एनसीबी ने उनकी हिरासत की मांग की थी. लेकिन अदालत ने इसे खारिज़ कर दिया था. 

वहीं, अब वरिष्ठ वकील Amit Desai, Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan का ड्रग्स मामला देख रहे हैं. वकील Amit Desai ने अदालत में जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान उनकी तरफ़ से पक्ष रखा था, लेकिन वह उन्हें ज़मानत नहीं दिला पाए. वहीं, अब उनकी जमानत याचिका 13 अक्टूबर 2021 तक टाल दी गई है.

Aryan Khan Drugs Case में Amit Desai का बयान

Aryan Khan के ड्रग्स मामले में उनकी पैरवी कर रहे वकील Amit Desai ने कहा, कि न्याय करना अदालत के हाथ में है. अदालत में स्वीकार किया गया है, कि Aryan Khan के पास कुछ नहीं मिला. एनसीबी ने पिछले हफ़्ते जमानत के खिलाफ़ दलील थी, जिस कारण कल सुनवाई हो सकती है. इस मामले में Aryan Khan की स्वंतत्रता दांव पे लगी है.”

आपको बता दें, कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से स्पेशल प्रॉसिक्यूटर अद्वैत सेठना ने जमानत अर्जी का जवाब देने के लिए समय मांगा है. वहीं, अब कल 13 अक्टूबर को Aryan Khan की जमानत याचिका की दलीलें सुनी जाएंगी. 

Amit Desai ने दिलाई Salman Khan को ज़मानत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि बॉलीवुड अभिनेता Salman Khan को हिट एंड रन मामले में निचली अदालत ने 5 साल के कठोर कारावास की सज़ा सुनाई थी. अदालत के इस फैसले को चुनौती देते हुए Amit Desai ने 2015 में Salman Khan को ज़मानत दिलाने के लिए केस लड़ा. जिसके बाद, अभिनेता को मई 2015 में  30,000 रुपयों की राशि पर ज़मानत दे दी गई थी. वहीं, 10 दिसंबर 2015 को अदालत ने Salman Khan को सभी आरोपों से बरी कर दिया था. उस समय भी उनके वकील Amit Desai थे. 

यह भी पढ़ें: Aryan Khan Drug Case: नहीं मिली ज़मानत, अभी करना होगा और इंतज़ार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *