Aryan Khan Drug Case: नहीं मिली ज़मानत, अभी करना होगा और इंतज़ार

बॉलीवुड स्टार, Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan को कुछ और दिनों तक आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा. Aryan Khan पर चल रहे ड्रग्स मामले की सुनवाई अब बुधवार को दोपहर 2:45 पर होगी. आपको बता दें, कि शुक्रवार को ज़मानत अर्ज़ी खारिज होने के बाद, Aryan के वकील की तरफ से एक नई ज़मानत याचिका दाखिल की गई थी. Aryan Khan की पैरवी, हिट एंड रन केस में Salman Khan का पक्ष रखने वाले वकील, अमित देसाई कर रहे हैं.  

Aryan Khan की ज़मानत याचिका पर 13 अक्तूबर को होगी सुनवाई

Aryan के वकील, सतीश मानशिंदे ने कहा, कि “ये बहुत स्वाभाविक है, अगर कोर्ट ज़मानत याचिका खारिज कर देता है, तो हम इसके खिलाफ उच्च न्यायालय जाएंगे. उन्होंने कहा, कि हमने मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट में ज़मानत अर्ज़ी दाखिल की है. Aryan की ज़मानत याचिका इस आधार पर दाखिल की गई है, कि उसके पास से किसी भी तरह का ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है.” उन्होंने यह भी कहा, कि “Aryan Khan की किसी भी अन्य आरोपी के साथ कोई मिली भगत नहीं थी. साथ ही, NCB के पास इस बात का भी कोई सबूत नहीं है, कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था.” 

पिछले शुक्रवार को मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने, 23 वर्षीय Aryan Khan और दो अन्य को जमानत देने से इनकार कर दिया था. इसके साथ ही, मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट, RM Nerlikar ने मामले की जांच स्थगित रहने तक तीनों मुख्य आरोपियों, Aryan Khan, Arbaaz Merchant और Munmun Dhamecha, को दो सप्ताह के लिए जेल में रहने का आदेश दिया था. इनपर NDPS अधिनियम के तहत, मामला दर्ज हुआ है. RM Nerlikar ने शनिवार को जारी आदेश में कहा, कि एक मजिस्ट्रेट की अदालत के पास NDPS के तहत निर्धारित सज़ा वाले अपराध के लिए ज़मानत आवेदन पर विचार करने का अधिकार नहीं होता है.  

जिनको नहीं पता उनको बता दें, कि 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता, Shahrukh Khan का बेटा Aryan Khan भी शामिल था. इन सभी से पूछताछ के बाद, NCB ने सबको गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: Shahrukh khan: बेटे Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद Byju’s ने तोड़ा नाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *