Baarish Ban Jana: हिना खान और शाहिर शेख का नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, फैंस बोले ‘वाह क्या केमिस्ट्री है

हिना खान और शाहिर शेख का नया म्यूजिक वीडियो बारिश बन जाना (Baarish Ban Jana) गुरुवार को रिलीज हुआ है। 

टीवी पर अपने अभिनय का जादू बिखेरने के बाद, अब टीवी एक्टर हिना खान और शाहिर शेख पहली बार एक साथ बारिश बन जाना (Baarish Ban Jana) म्यूजिक वीडियो में प्रेमी बने नजर आए। यह म्यूजिक वीडियो आज ही रिलीज किया गया है। इसे देखने के बाद फैंस दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री  की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

गुरुवार को रिलीज हुआ यह म्यूजिक वीडियो बारिश बन जाना (Baarish Ban Jana), एक बेहद ही मधुर संगीत और खूबसूरत शब्दों वाला गीत है। इस गाने की कहानी, एक सेलिब्रिटी अभिनेता और अभिनेत्री पर है, जो पहले एक दूसरे के साथ एक रिश्ते में थे, लेकिन कुछ कारणों से अलग हो गए थे। म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री हिना खान और अभिनेता शाहिर शेख एक साथ शूटिंग कर रहे होते हैं, जहां डायलॉग बोलते समय और एक दूसरे के सामने बार-बार आने पर दोनों के बीच फिर से प्यार हो जाता है। 

हालांकि, हिना खान और शाहिर शेख पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आए हैं, लेकिन दोनो को देख कर ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि वह पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। उनके फैंस दोनों की बढ़िया केमिस्ट्री देख कर हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ हिना और शाहिर ने अपने चेहरे के भावों से मार डाला’।

दूसरे ने लिखा, ‘दोनों हिना और शाहिर बहुत बेहतरीन हैं। उनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद आई और बेशक गाने की आवाज भी’।

एक और ने लिखा, ’इन दोनों को अभी आगे और कास्ट किया जाना चाहिए। यह जोड़ी दिलों को मार रही है’।

बारिश बन जाना (Baarish Ban Jana) गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं और इसे सिंगर पायल देव और स्टेबिन बेन ने गाया है। यह गाना यूट्यूब पर VYRLOriginals के पेज पर अपलोड हुआ है। इस गाने को अब तक 470 हजार व्यूज मिल चुके हैं। हिना और शाहिर ने पहली बार म्यूजिक वीडियो में साथ आने की खबर, इसी साल 19 अप्रैल में दी थी, जब दोनों ने एक दूसरे के साथ कश्मीर से तस्वीरें शेयर की थी। 

काम के मामले में, हिना खान इस म्यूजिक वीडियो से पहले, बी प्राक के म्यूजिक वीडियो ‘पत्थर वर्गी’ में तन्मय सिंह के साथ नजर आईं थी। दूसरी ओर शाहिर शेख ने कुछ समय पहले अपने चर्चित टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के दूसरे सीजन के जल्द ही आने का ऐलान किया था। शो में शाहिर के साथ-साथ, इसके पुराने कलाकार एरिका फर्नांडिस और सुप्रिया पाठक भी शो में वापसी करेंगे।

यह भी पढ़े- Adil Hussain: फिल्म ‘पार्च्ड’ में अपने बोल्ड सीन पर बोले अभिनेता, बताया सीन से पहले राधिका आप्टे से पूछा था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *