Bansuri Song: गाने में दिखा परमसुन्दरी Kriti Sanon का ज़बरदस्त अंदाज़

Bansuri Song: मनमोहक अंदाज़ में परमसुंदरी Kriti Sanon ने लगाया ग्लैमर का तड़का

Rajkummar Rao और Kriti Sanon की आने वाली फ़िल्म Hum Do Hamare Do का पहला गाना, Bansuri रिलीज़ हो गया है. फ़िल्म से जुड़े कलाकारों ने, अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने को शेयर भी किया है. आपको बता दें, कि Bansuri गाने में पंजाबी गीत और एक शानदार बीट भी है, जो आपको भी डांस फ्लोर पर आने के लिए मज़बूर कर देगी. आज रिलीज़ हुए इस गाने में, Rajkummar Rao और Kriti Sanon अपने डांस का हुनर ​​दिखाते नज़र आ रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, ये फिल्म Disney+Hotstar पर इस साल 29 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी. 

Rajkummar Rao और Kriti Sanon ने “Bansuri” की धुन पर लगाए ठुमके 

आज 15 अक्टूबर 2021 को फ़िल्म के निर्माताओं ने Hum Do Hamare Do का पहला गाना, Bansuri रिलीज़ किया है. इसमें Rajkummar Rao और Kriti Sanon, पंजाबी धुनों पर नाचते हुए देखें जा सकते है. Sachin-Jigar द्वारा रचित इस गाने को गायिका, Asees Kaur, IP Singh, Dev Negi और Sachin-Jigar ने गाया है. साथ ही, गाने के बोल Shellee ने लिखे है. फ़िल्म की अभिनेत्री, Kriti Sanon ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा है, कि “बारात से लेकर क्लब तक, अब हर जगह बजेगी #Bansuri”.

वहीं Bansuri गाने की रचना की बात करते हुए संगीतकार जोड़ी Sachin-Jigar ने कहा है, कि “Bansuri एक जीवंत ट्रैक है, जो निश्चित रूप से युवाओं को काफी पसंद आएगा. हमने इस अनोखे, ताज़ा और आकर्षक गाने के लिए भारतीय बांसुरी के जादू को देसी बीट्स के आकर्षण के साथ मिलाया है”.

Hum Do Hamare Do फिल्म का ट्रेलर हो चुका हैं रिलीज़

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Hum Do Hamare Do का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था. वहीं फिल्म के पोस्टरों ने संकेत दिया था, कि प्रशंसक इस फिल्म से क्या उम्मीद कर सकते है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि Rajkummar Rao, Kriti Sanon के प्यार में पागल है. हालांकि फिल्म में Kriti Sanon किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहती है, जिसका एक प्यारा परिवार और एक कुत्ता हो. इस दौरान, Rajkummar Rao फिल्म में Kriti Sanon का दिल जीतने के लिए नकली माता-पिता की तलाश करते है. इसके लिए, वह Paresh Rawal और Ratna Pathak Shah के साथ स्क्रीन सांझा करते नज़र आएंगे, जो फ़िल्म में Rajkummar के नकली माता-पिता बने है. फ़िलहाल बात Kriti Sanon की करें, तो इस गाने से पहले उनका गाना परम सुन्दरी भी काफ़ी सुर्खियां बटोर चुका है. उस गाने को मशहूर गायिका, Shreya Ghosal ने अपनी आवाज़ दी थी.


यह भी पढ़ें: Hum Do Hamare Do: ट्रेलर हुआ रिलीज़, Rajkummar Rao और Kriti Sanon की जोड़ी मचाएगी धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *