Billion Cheers Jersey: टी-20 विश्व कप से पहले BCCI ने लॉन्च की नई जर्सी

17 अक्टूबर 2021 से शुरू हो रहे टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट में अब कुछ ही दिन बचे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम, इस विश्व कप में नए अवतार में दिखेगी. दरअसल, आज BCCI ने टीम के लिए नई आधिकारिक ‘Billion Cheers Jersey’  लॉन्च की है. BCCI ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारतीय टीम के लिए नई जर्सी पेश की है. 

BCCI ने ट्विटर पर Virat Kohli, Rohit Sharma, KL Rahul, Ravindra Jadeja और Jasprit Bumrah की तस्वीर शेयर कर लिखाा, कि “पेश करते हैं, Billion Cheers Jersey. जर्सी का प्रतिरूप, प्रशंसकों के Billion Cheers से प्रेरित हैैं.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि BCCI द्वारा लॉन्च की गई Billion Cheers Jersey टी-20 विश्व कप के लिए नहीं है. यह जर्सी भारतीय टीम द्वारा खेले जाने वाली द्विपक्षीय श्रृंखलाओं में इस्तेमाल की जाएगी. टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की जर्सी का अनावरण, आज रात 10:40 बजे किया जाएगा. 

हालांकि, माना जा रहा है कि टी-20 विश्व कप के जर्सी यही रहेगी. लेकिन इस पर स्पॉन्सर का नाम नहीं होगा, बल्कि आईसीसी विश्व कप का लोगो अंकित किया जाएगा. आपको बता दें, कि फैंटेसी गेम से जुड़ी कंपनी MPL Sports, भारतीय क्रिकेट टीम की आधिकारिक किट स्पॉन्सर बन गई है. BCCI और MPL Sports के बीच साल 2023 तक 3 साल का करार किया गया है. यह करार, पुरुष टीम और महिला टीम, दोनों के लिए है.

17 अक्टूबर 2021 से टी-20 विश्व कप का आगाज़ होगा, लेकिन भारत का पहला मुक़ाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ़ खेला जाएगा. यह मुक़ाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे खेला जाएगा. भारत को टी-20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ दूसरे समूह में रखा गया है. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni News: T-20 विश्व कप में मेंटर बनने की फीस नहीं लेंगे कैप्टन कूल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *