Indian Idol 12: Covid-19 की वजह से शो के ग्रैंड फिनाले में बदलीं योजनाएं

टीवी का लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो Indian Idol 12, छह महीनों से लगातार चल रहा है. इस दौरान, शो को लगातार दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. शो अपने ग्रैंड फिनाले से केवल एक कदम दूर है. 15 अगस्त को Indian Idol 12 का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया जाएगा. कोरोना की वजह से शो की शूटिंग प्रतिबंधों के साथ करनी पड़ी. वहीं दूसरी ओर, अब ग्रैंड फिनाले में भी कोरोना के नियमों और प्रतिबंधों की वजह से शो के निर्माताओं को योजनाओं में बदलाव करने पड़े हैं.

Indian Idol के 12वें सीजन में भी प्रतिभाशाली प्रतियोगियों को दर्शकों का जमकर प्यार नसीब हुआ है. हालांकि, निर्देशक नीरज शर्मा ने बात करते हुए साझा किया है कि “टीम इस शानदार शो के साथ इतिहास रचने की उम्मीद कर रही है. हमारे पास हमेशा फिनाले के लिए ‘बड़ी योजनाएं’ होती हैं. अगर कोई महामारी नहीं होती, तो हम एक बड़े स्टेडियम में फिनाले आयोजित करते और हमें विश्वास था कि यह एक सोल्ड-आउट शो होता. शो के इस सीज़न को बहुत पसंद किया गया है. इसके आखिरी एपिसोड को देखते हुए हम वास्तव में कुछ खास करना चाहते थे. इसी वजह से 12 घंटे लंबे ग्रैंड फिनाले की योजना बनी.”

आपको बता दें, Indian Idol 12 के विजेता की घोषणा आधी रात को लाइव की जायेगी. टीम लंबे एपिसोड के लिए प्री-रिकार्डेड क्लिपिंग्स भी डालेगी. Neeraj ने बताया कि “यह एक बहुत बड़ा काम है और इसलिए हम पहले से कुछ प्रस्तुतियों की शूटिंग करेंगे. साथ ही, बहुत सारे सरप्राइज और गेस्ट अपीयरेंस होने वाले हैं जो एपिसोड को पूरी तरह से मनोरंजक बना देंगे.” 

सूत्रों के अनुसार, स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए सेना के जवानों को भी इस एपिसोड का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया है. फ़िल्म Shershah के मुख्य कलाकार Sidharth Malhotra और Kiara Advani को भी आमंत्रित किया गया है.

इस सप्ताह शो को, उसके टॉप 5 कांटेस्टेंट मिल जाएगा. शो में Pawandeep Rajan, Arunita Kanjilal, Nihal Tauro, Mohd Danish, Shanmukhapriya और Sayli Kamble बने हुए हैं. इस सप्ताह इनमें से एक को एलिमिनेट कर दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Dance Plus Season 6: Dharmesh Yelande की जगह अब ये सेलिब्रिटी होगा शो का नया जज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *