Rakul Preet Singh: ‘मिलिये डॉक्टर फातिमा से’, Doctor G से जारी हुआ अभिनेत्री का पहला लुक

अभिनेत्री Rakul Preet Singh दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जादू चला चुकी हैं. अभिनेत्री के प्रशंसक उनकी हर फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. वहीं अभिनेत्री की आने वाली फ़िल्म Doctor G कई कारणों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. आज फ़िल्म के निर्माताओं ने इस फ़िल्म से Rakul का लुक भी जारी कर दिया, जिसमें अभिनेत्री डॉक्टर फातिमा के किरदार में नज़र आएंगी. 

दरअसल, फ़िल्म Doctor G में Rakul Preet Singh के साथ पहली बार Ayushmann Khurrana की जोड़ी बनने वाली है. इसके अलावा इस फ़िल्म में इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा Shefali Shah भी मौजूद होंगी. फ़िल्म का निर्देशन Anubhuti Kashyap कर रही हैं. Junglee Pictures के प्रोडक्शन बैनर तले बन रही इस फ़िल्म से अभिनेत्री का पहला लुक निर्माताओं ने ट्विटर के माध्यम से जारी किया. अभिनेत्री की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मिलिये डॉक्टर फातिमा उर्फ Rakul Preet Singh से. वे हमारी आने वाली कैंपस कॉमेडी फ़िल्म Doctor G में आप सबका ख्याल रखने आ रहीं हैं.” साझा की गई तस्वीरों में अभिनेत्री के हाथ में स्टेथोस्कोप और डॉक्टर का कोट नज़र आ रहा है.  

अभिनेत्री Rakul Preet Singh ने इस फ़िल्म के लिए काफ़ी मेहनत की है. मीडिया से बातचीत करते हुए अभिनेत्री ने बताया, कि कैसे उन्होंने इस किरदार के लिए मेडिकल टर्म्स सीखने से लेकर सर्जिकल रूम के काम की प्रक्रिया के बारे में जानने और सीखने का प्रयास किया. कैसे मेडिकल प्रोफेशन को फ़िल्म Doctor G में पूरी तरह से नेचुरल दिखाने के लिए, सभी किरदारों ने मेडिकल एक्सपर्ट के साथ मिलकर तैयारी की. फ़िल्म में अपने लुक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हम सभी चाहते थे कि, फातिमा का किरदार बिल्कुल रियल लगे. इसके लिए हमने बहुत सारे लुक टेस्ट किए थे. इस किरदार की साधारणता को बनाए रखने के लिए हमने बिल्कुल नेचुरल लुक का चयन किया.”

उल्लेखनीय है, कि Doctor G में बनने जा रही Ayushmann Khurrana और Rakul Preet Singh की जोड़ी को लेकर, खुद फ़िल्म के निर्देशक भी बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने पहले ही इस बारे में मीडिया को बताया था कि, दो अच्छे कलाकारों के साथ काम करने में हमेशा ही अच्छा लगता है. इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफ़ी पसंद आएगी. फ़िल्म की एक भाग की शूटिंग कुछ दिन पहले ही प्रयागराज में खत्म हुई है. माना जा रहा है कि, इस महीने के अंत तक शूटिंग का काम पूरा कर लिया जाएगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Ayushmann Khurrana जहां इसके बाद Anek और Chandigarh Kare Aashiqui जैसी फिल्मों का काम शुरू करेंगे. वहीं अभिनेत्री Rakul Preet Singh जल्द ही, तेलुगु फ़िल्म Konda Polam में नज़र आएंगी.

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra: अभिनेता ने Akshay Kumar के लिए ट्विटर पर कही ये बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *