Free Fire Update: गेम में Hit The Loot इवेंट हुआ लॉन्च, ऐसे लूटें रिवॉर्डस

Free Fire, भारतीय एंड्राइड यूजर्स के बीच लगातार प्रसिद्ध होता जा रहा है. कंपनी की ओर से भी, लगातार खिलाड़ियों के लिए नए नए इवेंट लाये जा रहे हैं. खेल को रोचक बनाये रखने के लिए, ऐसे इवेंट खिलाड़ियों के द्वारा बहुत पसंद किये जाते हैं. इसी क्रम में Free Fire की ओर से एक और बेहतरीन इवेंट की शुरुआत कर दी गयी है. जिसमें हिस्सा लेकर खिलाड़ी कई सारे आकर्षक रिवॉर्ड जीत सकते हैं. Free Fire के इस इवेंट Hit The Loot को आज ही लॉन्च कर दिया गया है. जिसमें बिना कोई मैच खेले भी खिलाड़ी रिवॉर्ड जीत पाएंगे. 

Hit The Loot इवेंट के तहत रिवॉर्ड जीतने के लिए खिलाड़ियों को स्पिन करके रिवॉर्ड जीत पाने का मौका मिलेगा. सामान्य तौर पर स्पिन करने पर रिवॉर्ड मिलना हमेशा तय नहीं होता है. लेकिन Hit The Loot इवेंट के तहत, आपको 9 स्पिन के अंदर अंदर एक ग्रैंड रिवॉर्ड मिलना बिल्कुल तय है. आप अपने डायमंड के साथ अतिरिक्त स्पिन कर अधिकतम 9 बार स्पिन कर सकते हैं. इन ग्रैंड रिवार्ड्स में Dragon Master Bundle भी शामिल है. जो आम तौर पर खिलाड़ियों को मिलना बेहद मुश्किल होता है. 

इसके अलावा, Free Fire इस महीने के अंत तक दिवाली इवेंट भी पेश करेगा. जिसके तहत भी कई सारे नए फीचर्स रिवार्ड्स खिलाड़ियों को मिलने वाले हैं. वहीं, फिलहाल गेम में Venom के किरदार के साथ क्रॉसओवर चल रहा है. Free Fire ने हाल ही में अपने गेम का Max वर्जन भी लॉन्च किया था. हालांकि, खबरें भी सामने आ रही हैं, कि इस वर्जन को यूजर्स की ओर से ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है. इसी कारण, शायद कंपनी की ओर से अपने पुराने वर्जन पर अभी भी काफी ध्यान दिया जा रहा है. जो कि दुनिया भर के गेमर्स के बीच अभी भी बहुत ज्यादा लोकप्रिय है. 

यह भी पढ़ें: Free Fire: ऐसे होगी गेम में फ्री डायमंड की शानदार बारिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *