BGMI Updates: Vikendi Map में इन जगहों पर मिलेगी शानदार लूट

BGMI Updates: Vikendi Map में इन जगहों पर मिलेगी शानदार लूट

हाल ही में BGMI (Battlegrounds Mobile India) ने, Vikendi मैप को लॉन्च किया है. इस मैप में बहुत सी ऐसी जगह है, जहां पर आपको अच्छी लूट मिल सकती है. तो आज हम आपको BGMI की ऐसी ही 5 जगहों के बारे में बताएंगे जहां आपको बेहतरीन लूट तो मिलेगी ही, इसके साथ-साथ जोन एडवांटेज भी मिलेगा.

1. Villa: BGMI में नज़र आने वाली यह जगह, प्रो खिलाड़ियों के लिए ज्यादा अच्छी है क्योंकि यहां काफी सारे स्क्वॉड एक साथ उतरते है. इसलिए अपने F/D को बढ़ाने की चाह रखने वाले खिलाड़ियों के लिए, यह एक बेहतरीन जगह है. मैप के बिल्कुल बीच में होने के कारण, यहां से ज़ोन में जाने में भी समय काफ़ी कम लगता है. इसके अलावा, यहां आपको लगभग हर तरह की लूट मिल जायेगी.

2. Castle: BGMI में मौजूद Castle में, नए खिलाड़ी अच्छी लूट पाने के लिए भी उतर सकते हैं. साथ ही, यहां पर खिलाड़ियों के आस-पास वाहन भी आसानी से मिल जाता है. इस कारण, ज़ोन में जाने की ज्यादा समस्या नहीं होती है. 

3. Dino Park: इस जगह पर आपको बेहतरीन गन और स्कोप मिलते हैं. हालांकि, ये थोड़ा मैप के किनारे पर है इसलिए आपको अपनी लूट जल्दी-जल्दी पूरी करनी होगी. ताकि, आसानी से समय रहते ज़ोन में वापस पहुंचा जा सकें. 

4. Podvosto: यह अनुभवी खिलाड़ियों के लिए एक उम्दा जगह है. यहां आपको अतिरिक्त उपकरणों के अलावा, बेहतरीन गन, स्नाइपर और हेलमेट, वेस्ट, इत्यादि भी आसानी से मिल जाएंगे. मगर, BGMI में मौजूद इस जगह पर आपको थोड़ा संभल कर खेलने की आवश्यकता है क्योंकि यहां कई सारे स्क्वॉड एक साथ उतरते है.

5. Cosmodrome: काफी बड़ी जगह होने के कारण यहां उतरना काफी सुरक्षित होता है. BGMI खेल रहे खिलाड़ी, यहां अपने पूरे स्क्वॉड के साथ उतरकर पर्याप्त लूट पा सकते हैं. यहां उपस्थित टॉवर्स पर चढ़कर स्कोप के इस्तेमाल से, आप दूर से ही अपने दुश्मन खिलाड़ी को नॉकआउट भी कर सकते हैं. इसके अलावा, इस जगह पर उपस्थित टनल में जाकर आप अपने जीवित रहने के स्कोर को भी बढ़ा सकते हैं.

BGMI के द्वारा लॉन्च हुए इस Vikendi मैप को, खिलाडियों का काफ़ी आकर्षण मिल रहा है. साथ ही, ऑनलाइन खेले जाने वाले इस गेम में आने वाले इन अपडेट्स को लेकर, खिलाड़ियों के बीच उत्साह भी देखा जाता है. वैसे BGMI के अलावा, आजकल Free Fire भी एक महत्वपूर्ण ऑनलाइन गेम का विकल्प बनकर उभर रहा है. 


यह भी पढ़ें: BGMI News: नहीं मिल रहे प्रो खिलाड़ी? डिस्कॉर्ड सर्वर करेगा मदद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *