Hum Do Hamare Do: ट्रेलर हुआ रिलीज़, Rajkummar Rao और Kriti Sanon की जोड़ी मचाएगी धमाल

Rajkummar Rao और Kriti Sanon की आगामी फिल्म, ‘Hum Do Hamare Do’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. यह ट्रेलर लोगों को खूब हंसा रहा है. ट्रेलर में Rajkummar Rao और Kriti Sanon, दो प्रेमियों के रूप में नजर आ रहे हैं. यह प्रेमी जोड़ा शादी करने की योजना बना रहा है. लेकिन Kriti Sanon के किरदार की एक इच्छा है, जो फिल्म में एक बड़ा मोड़ लाती है. ट्रेलर में उनका किरदार चाहता है, कि ‘उसकी शादी एक ‘स्वीट फैमिली’ और ‘प्यारा सा डॉगी’ रखने वाले व्यक्ति से हो.’ Rajkummar Rao के लिए यह, एक बड़ी चिंता का विषय बन जाता है, क्योंकि उनका किरदार इस फिल्म में अनाथ है. ट्रेलर में Rajkummar Rao, इस समस्या को हल करने का एक मजेदार तरीका ढूंढते हुए नज़र आते हैं. 

ट्रेलर में आगे दिखाया गया है, कि Rajkummar Rao का किरदार, बूढ़े आदमी (Paresh Rawal) और एक महिला (Ratna Pathak Shah) को अपने माता-पिता के रूप में अपना लेता है. ताकि Kriti Sanon, उससे शादी करने से इंकार न करे. हालांकि, जब Paresh Rawal और Ratna Pathak Shah, “पापा” और “मम्मी” के रूप में आते हैं, तो फिल्म भी नया मोड़ ले लेती है. क्योंकि Paresh Rawal, Rajkummar Rao की नकली मां का किरदार निभा रही Ratna Pathak Shah से प्यार करते हैं. ऐसे में निश्चित तौर पर इस फिल्म का ट्रेलर, मनोरंजन और हंसी का एक बेहतरीन डोज है. 

Kriti Sanon ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘Hum Do Hamare Do’ का ट्रेलर साझा किया. इस ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, कि “हमारे ट्रेलर साथ अब होगी ये दिवाली फैमिलीवाली.”

‘Hum Do Hamare Do’ फिल्म को Abhishek Jain, Prashant Jha और Abhijeet Khuman ने लिखा है. फिल्म Abhishek Jain द्वारा निर्देशित की गई है. इस फिल्म में Paresh Rawal, Ratna Pathak Shah, Aparshakti Khurana, Prachee Shah Paandya और Manu Rishi Chadha भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म Disney+ Hotstar पर 29 अक्टूबर, 2021 को रिलीज़  होगी. 

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: ‘Production 41’ की शूटिंग हुई पूरी, ऐसे किया टीम का शुक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *