Kangana Ranaut: अभिनेत्री की फिल्म Thalaivii को रिलीज़ करने से सिनेमाघरों का इनकार : Hindustan Reads

Kangana Ranaut: अभिनेत्री की फिल्म Thalaivii को रिलीज़ करने से सिनेमाघरों का इनकार

अभिनेत्री Kangana Ranaut अक्सर विवादों से जुड़ी रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड हो या राजनीति, सभी क्षेत्र से जुड़े लोगों से मतभेद कर रखा है. अभिनेत्री को इन सभी के नतीजे भी भुगतने पड़ते हैं. उनकी आगामी फिल्म Thalaivii को तीन बड़े बड़े सिनेमा घरों ने रिलीज़ डेट पर दिखाने से मना कर दिया है. फिल्म की रिलीज़ सिनेमा घरों में 10 सितंबर, 2021 को होनी तय है. इन सब से लड़ने और लोगों का समर्थन पाने के लिए अभिनेत्री ने इस समस्या को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

अभिनेत्री Kangana Ranaut ने अपनी फिल्म को रिलीज़ करने के लिए इन बड़े सिनेमा घरों की चैन के मालिकों से आवेदन किया है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके लिए लिखा, “ऐसी महामारी के समय में कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होना नहीं चुन रही है. बस मेरी फिल्म कुछ में से एक है. मेरी इस फिल्म के निर्माता Vishnu Induri और Shailesh Singh ने अपने करोड़ों के मुनाफे को दांव पर लगा, ओटीटी प्लेटफॉर्म को छोड़कर असली सिनेमा को चुना है. ऐसे कठोर समय में हमे एक दूसरे को मुश्किलों से लड़ने के लिए सहारा देना चाहिए ना कि उनकी टांग खीच कर उन्हें परेशान करना चाहिए. हमें इस फिल्म से जुड़े सभी घाटों को जुटाने के लिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में केवल 2 हफ्तों का समय मिल रहा है, लेकिन टॉलीवुड से अभी भी हमारे पास 4 हफ्तों का समय मिल रहा है. ऐसी परिस्थिति में भी ये सभी बड़े बड़े सिनेमा घरों के मालिक मिलकर मुझे परेशान कर रहे हैं. आज दक्षिण में भी फिल्म के रिलीज़ को रोक रहे है. ये बहुत गलत और दूसरो के प्रति कठोर बर्ताव है. भारत के कई सारे राज्यो में अभी भी लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में हमें थियेटर को आगे बढ़ने का अवसर देना चाहिए”

फिल्म Thalaivii में अभिनेत्री Kangana Ranaut को Jayalalitha के किरदार में देखा जायेगा. इन सब कठिनाइयों के बावजूद दृढनिश्चय कर चुकी अभिनेत्री अपनी इस फिल्म को रिलीज़ करवा कर ही दम  लेंगी.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म Thalaivii का प्रचार नहीं कर पाईं अभिनेत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *