Kriti Sanon: ‘Shehzada’ में Kartik Aaryan के साथ लगाएंगी रोमांस का तड़का

Kartik Aaryan और Kriti Sanon दोनों ही अपने फिल्मी करियर की उंचाई पर हैं. दोनों कलाकार पिछले कुछ महीनों से अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं. आपको बता दें, कि आज 13 अक्टूबर को Kartik Aaryan और Kriti Sanon ने सोशल मीडिया पर एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है. फिल्म ‘Luka Chuppi’ के बाद यह दोनों अब फिल्म ‘Shehzada’ के लिए फिर एकसाथ बड़े पर्दे पर दिखने के लिए तैयार हैं. Rohit Dhawan के निर्देशन में बनी फिल्म ‘Shehzada’ की टैगलाइन ‘He Returns Home’ है. Kartik Aaryan और Kriti Sanon ने बुधवार 13 अक्टूबर को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की घोषणा की है. 

स्क्रीन पर रोमांस करते दिखेंगे Kartik Aaryan और Kriti Sanon 

आपको बता दें, कि Kartik Aaryan और Kriti Sanon इससे पहले साल 2019 में आई फिल्म ‘Luka Chuppi’ में साथ काम कर चुके हैं. इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए Kartik Aaryan ने लिखा, “#Shehzada दुनिया का सबसे गरीब राजकुमार. @KritiSanon #RohitDhawan. फिल्म 4 नवंबर, 2020 को रिलीज होगी.”

Kriti Sanon ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा, “#Shehzada का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आयेगी. फिल्म #RohitDhawan द्वारा निर्देशित है.” 

फिल्म ‘Shehzada’ की शूटिंग, कल मुंबई में एक बड़े सेट पर शुरू की गई थी. फिल्म का निर्देशन, Rohit Dhawan कर रहे हैं. फिल्म में Kartik Aaryan, Kriti Sanon, Paresh Rawal, Manisha Koirala, Ronit Roy, Sachin Khedekar जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. आपको बता दें, कि‘Shehzada’ एक्शन से भरपूर एक पारिवारिक फिल्म है, जिसकी शूटिंग मुंबई और दिल्ली में की जाएगी. निर्देशक, Rohit Dhawan एक बार फिर संगीत निर्देशक, Pritam के साथ काम कर रहे हैं.

फिल्म में Kartik Aaryan, Allu Arjun की जगह लेने की तैयारी में हैं, जिन्होंने मूल फिल्म ‘Ala Vaikunthapurramuloo’ में मुख्य भूमिका निभाई थी. दक्षिण में साल 2020 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक ‘Ala Vaikunthapurramuloo’ का बाॅलीवुड में यह रीमेक होगा. Kartik Aaryan ने इससे पहले, ‘Ala Vaikunthapurramuloo’ के गीत Butta Bomma पर एक डांस वीडियो भी साझा किया था. 

Kartik Aaryan और Kriti Sanon के वर्क फ्रन्ट की बात करें, तो Kartik Aaryan की आने वाली फिल्मों में Dhamaka, Hansal Mehta द्वारा निर्देशित, Captain India, Bhool Bhulaiyaa 2 और Freddy शामिल हैं. वहीं Kriti Sanon की आने वाली फिल्मों में Hum Do Hamare Do, Bachchan Pandey, Bhediya और Adipurush शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: Hum Do Hamare Do: ट्रेलर हुआ रिलीज़, Rajkummar Rao और Kriti Sanon की जोड़ी मचाएगी धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *