Mamata Banerjee News: दिल्ली दौरे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री

Mamata Banerjee News: दिल्ली दौरे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री, Sonia Gandhi से मुलाकात संभव

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और Trinamool Congress सुप्रीमो, Mamata Banerjee अपनी तीन दिवसीय यात्रा के लिए दिल्ली आ रही हैं. इस यात्रा में, उनके प्रधानमंत्री Narendra Modi से मिलने की भी संभावना जताई जा रही है. सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है, कि वह Farm Laws को निरस्त करने की Narendra Modi की घोषणा पर चर्चा करने के लिए, विपक्षी दलों के नेताओं से भी मिलेंगी.

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, Mamata Banerjee लगातार तीसरी बार सत्ता में आने के बाद अपनी दूसरी दिल्ली यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री Narendra Modi और केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah से मिल सकती हैं. इसके साथ ही, राज्य की वित्तीय मांगों को उनके सामने पेश कर सकती हैं .

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Farm Laws पर Narendra Modi की घोषणा के बाद, Mamata Banerjee की इस राजनीतिक दिल्ली यात्रा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. यह भी माना जा रहा है, कि वह इस मुद्दे पर गैर-बीजेपी राजनीतिक दलों से चर्चा कर सकती हैं. वहीं Mamata Banerjee ने पहले ही त्रिपुरा और गोवा में चुनाव लड़कर, भाजपा के खिलाफ़ चुनावी बिगुल भी फूंक दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Mamata Banerjee के भतीजे, Abhishek Banerjee रविवार को त्रिपुरा के अगरतला में जाने वाले थे. मगर उन्होंने अपनी इस यात्रा को किसी कारण वश रद्द कर दिया है. सूत्रों के हवाले से ख़बर है, कि Abhishek Banerjee जल्द ही पूर्वोत्तर राज्य की राजधानी में रोड शो करेंगे. वहीं त्रिपुरा पुलिस ने रविवार को टीएमसी की युवा शाखा की अध्यक्ष, सायोनी घोष को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ़ गैर-जमानती आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है.

इस बीच दिल्ली में सभी की निगाहें इस बात पर टिकी है, कि Mamata Banerjee, आज Sonia Gandhi से मिलती हैं या नहीं. हाल के हफ्तों में गोवा और यहां तक, ​​कि उत्तर प्रदेश में कई कांग्रेस नेता भी तृणमूल में शामिल हुए हैं. फ़िलहाल उनकी यात्रा से पहले, Varun Gandhi के Trinamool Congress में शामिल होने की भी काफ़ी चर्चा हो रही है.


यह भी पढ़ेंLeander Paes: Mamata Banerjee ने छोटा भाई कह कर किया संबोधित, TMC में हुए शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *