MS Dhoni News: T-20 विश्व कप में मेंटर बनने की फीस नहीं लेंगे कैप्टन कूल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, MS Dhoni टी-20 विश्वकप में बतौर मेंटर नज़र आएंगे. Dhoni पहली बार, भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इस तरह की भूमिका में दिखाई देंगे. खास बात ये है, कि वे अपने इस काम के लिए Board of Control for Cricket in India (BCCI) से कोई शुल्क भी नहीं लेंगे.  BCCI के सचिव, Jay Shah ने खुद इस बात की जानकारी दी है. 

BCCI के सचिव, Shah ने मीडिया से बातचीत में बताया, कि “MS Dhoni टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के मेंटर के रूप में अपनी सेवाओं के लिए कोई शुल्क नहीं ले रहे हैं.”

कैप्टन कूल MS Dhoni की नई भूमिका 

17 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात और ओमान के मैदानों में टी-20 विश्व कप का आगाज़ होगा. इस टूर्नामेंट में पूर्व कप्तान, MS Dhoni को मेंटर की भूमिका दी गई है, जहां वह ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की हौंसला अफज़ाई करते नज़र आएंगे. BCCI द्वारा MS Dhoni को मेंटर की भूमिका देना, भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सकारात्मक कदम माना जा रहा है. कई लोगों ने BCCI के इस फ़ैसले की तारीफ़ भी की है. 

नई जर्सी में दिखेंगी भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम, टी-20 विश्व कप के लिए एक बिलकुल नए अवतार में दिखेगी. BCCI और MPL Sports आज भारतीय टीम के लिए नई जर्सी का अनावरण करेगी. 

आपको बता दें, कि फैंटेसी गेम से जुड़ी कंपनी MPL Sports, भारतीय क्रिकेट टीम की आधिकारिक किट स्पॉन्सर बन गई है. BCCI और MPL Sports के बीच साल 2023 तक 3 साल का करार है. यह करार पुरुष टीम और महिला टीम, दोनों के लिए है. 

टी20 विश्व कप में शामिल होंगे Avesh Khan और Venkatesh Iyer 

टी-20 विश्व कप की टीम को लेकर एक नई ख़बर आ रही है. BCCI ने इस बार तेज गेंदबाज़, Avesh Khan और Venkatesh Iyer को बतौर नेट गेंदबाज़, टीम में शामिल किया है. दोनों खिलाड़ियों ने IPL 2021 में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था. Avesh Khan की गति और Venkatesh के ऑलराउंडर प्रदर्शन ने इस सीज़न में काफी सुर्खियां बटोरी. BCCI द्वारा दोनों खिलाड़ियों को IPL ख़त्म होने के बाद, यूएई में ही रोका गया है. 

यह भी पढ़ें: CSK vs DC: Dhoni ने इस नन्ही फैन का जीता दिल, टीम अब IPL 2021 के फाइनल में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *