Multibagger Stocks News: कंपनी के शानदार रिटर्न से निवेशक हुए मालामाल

Multibagger Stocks News: कंपनी ने दिया 5 सालों में 325% का रिटर्न, कई निवेशकों को बनाया करोड़पति

निवेशकों के लिए शेयर बाज़ार पैसे कमाने या बढ़ाने का एक शानदार प्लेटफार्म है. मगर शेयर बाज़ार में धैर्य का क्या महत्व है, ये जानना हो तो Multibagger Stocks को देखना गलत नहीं होगा. इन स्टाॅक्स की खरीद और बिक्री से ज़्यादा मुनाफा इनको समय देने में है. फिलहाल शानदार रिटर्न का ऐसा ही कुछ करिश्मा शेयर बाज़ार में Atul Limited ने भी दिखाया. इसके स्टाॅक्स ने बीते 5 सालों में निवेशकों को 325% का रिटर्न दिया है. 

फिलहाल NSE पर सूचीबद्ध इस प्रमुख केमिकल कंपनी Atul Limited के स्टाॅक्स में शानदार रिटर्न देखने को मिला. कंपनी ने सिर्फ पिछले 6 महीनों में ही 36.35% से ज़्यादा की वृद्धि दर्ज की, जिससे Atul Limited के स्टाॅक्स 6,784.05 के स्तर से बढ़कर 9,250 के स्तर तक पहुंच गए. राशि के आधार पर देखें, तो किसी निवेशक द्वारा बीते 6 महीने में किया गया 1 लाख का निवेश, आज 1.36 लाख रुपए बन चुका है. वहीं थोड़ा और पीछे जाएं, तो 20 साल पहले किया गया Atul Limited में 1 लाख का निवेश आज 8.18 करोड़ रुपए होगा. मालूम हो कि, कंपनी के स्टाॅक्स में बीते 20 सालों में 818% का शानदार उछाल देखा गया है. 

शेयर बाज़ार में तेज़ी से पैसा बनाना एक छलावा है, क्योंकि निवेशकों को अक्सर शानदार रिटर्न पाने के लिए अपना समय भी देना होता है. यही एक अच्छे निवेश और रिटर्न का मूलमंत्र भी है. बात वर्ष 2021 की करें, तो इस वर्ष Multibagger Stocks की धूम रही, जो निवेशकों की जेब भरने में काफी कामयाब साबित हुए. साथ ही, ये निवेशकों को स्टाॅक्स पर समय का प्रभाव बताने में भी कामयाब रहें. इन Multibagger Stocks में Gita Renewable Energy, Happiest Minds, Adani Transmission, Avanti Feeds Limited आदि का नाम शामिल है.

वहीं Atul Limited की बात करें, तो हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन 9 सितंबर, 2021 को इसके स्टाॅक्स शेयर बाज़ार में लाल निशान पर काम कर रहें थे. ये स्टाॅक्स, शेयर बाज़ार में 27.15 अंक की गिरावट के साथ 9,250.00 के स्तर पर मौज़ूद थे. 

यह भी पढ़ें: Multibagger Stocks News: इस कंपनी के स्टाॅक्स से निवेशकों की चांदी, 6 महीने में दिया 7.65 लाख का रिटर्न

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *