Shahrukh Khan: भड़के लोगों ने ट्विटर पर की बॉयकॉट करने की मांग

बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan पर आज उंगली उठाई जा रही है. इतने मशहूर होते हुए भी अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड में सबसे कम विवादित अभिनेताओं में से एक हैं, पर अब ऐसा नहीं रहा. कुछ समय पहले अभिनेता की एक पुरानी तस्वीर सामने आई, जिसने उन्हें सुर्खियों का एक अहम हिस्सा बना दिया है. अभिनेता इस तस्वीर में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Imran Khan के साथ एक अच्छा समय बिताते हुए नजर आए हैं. इस विवाद के चलते अभिनेता की फिल्म Pathan पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि अभिनेता Shahrukh Khan की फिल्म पठान को भारत में प्रशंसा नहीं दी जानी चाहिए. इन सबके चलते कई लोगों ने यह भी दावा किया है कि अभिनेता ने कई बार कट्टर धार्मिक भावनाओं को भी व्यक्त किया है. इसके अलावा लोगों ने यह भी बताया कि जब उन्हें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के साथ क्रिकेट मैच के दौरान देखा गया, तब उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की काफी प्रशंसा की. साथ ही, भारत के बारे में अपशब्द भी बोले हैं. कुछ समय पहले अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी भारत के आईपीएल में शामिल करना चाहिए, जिस पर भारतीय क्रिकेट के फैंस ने अपना गुस्सा जताया था.

कई लोगों ने ट्विटर पर अभिनेता की पुरानी फिल्मों पर भी टिप्पणियां की. एक व्यक्ति ने बताया कि जहां तक Ajay Devgn और Akshay Kumar अपनी फिल्मों में भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देते हैं. वहीं Shahrukh Khan अपनी फिल्म Ashoka में भारत के महाराजा अशोका को एक अलग ही रूप दिखाते हैं. लोगो ने कई प्रकार से अभिनेता की निंदा करते हुए #BoycottShahrukhKhan को ट्विटर पर ट्रेंड कर दिया है.

Siddharth Anand द्वारा निर्देशित अभिनेता Shahrukh Khan की अगली फिल्म Pathan में Deepika Padukone और John Abraham भी मुख्य किरदारों की भूमिका में नजर आएंगे. Yash Raj Films द्वारा निर्मित यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा होगी और जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan Movie: अभिनेता की अगली फ़िल्म की शूटिंग आज से पुणे में हुई शुरू, Atlee करेंगे निर्देशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *