Priyanka Chopra Divorce: एक मज़ेदार वीडियो के साथ तलाक़ की अफ़वाहों पर लगाया फुल स्टॉप : Hindustan Reads

Priyanka Chopra Divorce: एक मज़ेदार वीडियो के साथ तलाक़ की अफ़वाहों पर लगाया फुल स्टॉप

मशहूर फ़िल्म अदाकारा Priyanka Chopra, भले ही लंबे समय से हिंदी फ़िल्मों में नज़र ना आईं हों, मगर सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता के साथ, वे हमेशा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति का सरनेम हटाकर उन्होंने अपने चाहने वालों को हैरानी में डाल दिया था. वहीं इसके बाद दोनों के बीच तलाक की भी कई खबरें सामने आ रही थीं. हालांकि अब अभिनेत्री ने एक अनोखे अंदाज़ में इन खबरों पर पूर्ण विराम लगाया है.

दरअसल, Priyanka Chopra ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है. इसमें वे अपने पति Nick Jonas समेत उनके भाइयों पर, एक बेहद मज़ेदार तरीके से चुटकी लेती नज़र आ रहीं हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अपने पति और उसके भाइयों को डिनर के लिए रोस्ट पेश करने लाई हूं. Jonas परिवार का होने के फायदे.” ये वीडियो क्लिप Netflix पर आए एक शो का है. उनके इस वीडियो ने अपने पति के साथ रिश्तें में तनाव की खबरों को, महज़ एक अफवाह साबित कर दिया है.

गौरतलब है, कि कुछ दिनों पहले Priyanka Chopra ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति का सरनेम Jonas हटाया था. इसके बाद से इन अफ़वाहों ने अपनी जगह बनानी शुरू कर दी, कि इस जोड़ी के बीच सब ठीक नहीं है. इस बारे में अभिनेत्री की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी, मगर Priyanka की मां Madhu Chopra ने तलाक की सभी खबरों को सिरे से ख़ारिज किया था. वहीं इन खबरों के बीच Nick Jonas के एक पोस्ट पर उनकी पत्नी के कॉमेंट ने भी फैंस को थोड़ी राहत दी, कि दोनों के बीच सब बढ़िया है.

Priyanka Chopra के करियर की बात करें, तो अभिनेत्री जल्द ही बहुचर्चित हॉलीवुड फ़िल्म Matrix Resurrections में नज़र आएंगी. ये फ़िल्म 22 दिसंबर, 2021 को विश्व के कई सिनेमघरों में रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Divorce: इंस्टाग्राम हैंडल से हटाया Nick Jonas का नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *