Priyanka Chopra: निक जोनस (Nick Jonas) के लिए शेयर किया प्रशंसा पोस्ट, कहा ‘तुम मुझे हर दिन प्रेरित करते हो’

Priyanka Chopra: निक जोनस (Nick Jonas) के लिए शेयर किया प्रशंसा पोस्ट, कहा ‘तुम मुझे हर दिन प्रेरित करते हो’

निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में हुए Billboard Music awards 2021 में एक साथ स्टेज शेयर करते नजर आए थे। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शो की एक बैकस्टेज तस्वीर शेयर की करते हुए, पति निक (Nick Jonas) के लिए प्रशंसा भरा पोस्ट शेयर किया।  Billboard Music awards 2021 को इस साल निक जोनस (Nick Jonas) होस्ट कर रहे थे और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शो में एक एक्ट प्रस्तुत करते नजर आईं थी।

हॉलीवुड के हॉट कपल(Hot Couple) अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) ने हाल ही में हुए Billboard Music awards 2021 में एक साथ स्टेज शेयर किया था। इस अवार्ड शो की कुछ तस्वीरें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में उन्होंने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के लिए प्रशंसा से भरा एक पोस्ट लिखा है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), जिन्होंने निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की है वह Billboard Music awards 2021 में एक एक्ट प्रस्तुत करते नजर आईं थी।

भारत में सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शो की एक बैकस्टेज तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें और पति निक (Nick Jonas) को बांहों में बांहें डाले प्यार भरे अंदाज में देखा जा सकता है। प्रियंका (Priyanka Chopra) ने इस पोस्ट पर अपने पति और हॉलीवुड सिंगर के लिए कुछ प्यार और प्रशंसा से भरी बातें लिखी। उन्होंने लिखा, ‘पति की प्रशंसा के लिए एक पोस्ट, एक टूटी हुई पसली भी इस प्रकृति की शक्ति को नहीं रोक पाई। तुम पर बहुत गर्व है बेबी। तुम जो भी करते हो, तुम्हारे काम करने का तरीका, तुम्हारा श्रेष्ठता का पीछा करना। तुम मुझे हर दिन प्रेरित करते हो। आज बहुत शानदार किया, मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं’।

https://www.instagram.com/p/CPPZUN5tPbp/ 

अपनी पत्नी द्वारा शेयर किए इस खूबसूरत पोस्ट का जवाब देते हुए निक (Nick Jonas) ने इस तस्वीर के नीचे ‘आई लव यू’ कमेंट किया। निक जोनस (Nick Jonas), जिनकी हाल ही में अपने एक शो के लिए शूटिंग करते समय हुए बाइक दुर्घटना में एक पसली टूट गई थी और साथ ही कुछ छोटी मोटी चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती थे ,वह 23 मई को NBC पर लाइव प्रसारित हुए Billboard Music awards 2021 को होस्ट कर रहे थे। होस्ट के साथ निक (Nick Jonas) ने अपने भाइयों द जोनस ब्रदर्स (The Jonas Brothers) और मार्शमेलो (Marshmello) के साथ मिलकर अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘Leave Before You Love Me’ पर परफॉर्म भी किया।

दूसरी ओर शो में प्रस्तुति के रूप में, निक (Nick Jonas) की मदद और उनका समर्थन करने पहुंचीं प्रियंका (Priyanka Chopra) , निक (Nick Jonas) के साथ हाथ में हाथ डाले रेड कार्पेट (Red Carpet) पर आग लगाती नजर आईं। अपने रेड कार्पेट (Red Carpet) पर हॉट लुक्स से कभी निराश न करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस बार डॉल्स गब्बाना (Dolce Gabbana) की गोल्डन रंग की चमकीली हाई सल्टि ड्रेस पहनी, जिसके साथ उन्होंने बुल्गारी के गहने पहने। वहीं निक (Nick Jonas) ने फेंडी (Fendi) के हरे रंग के कलेक्शन से एक स्टाइलिश सूट पहना था।

यह भी पढ़े- Nick Jonas Injured: शो के सेट पर हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *