Priyanka Gandhi: लखनऊ में तीन दिवसीय दौरे पर, किसानों और “कुली” समुदाय से करेंगी मुलाकात

काँग्रेस पार्टी की महासचिव Priyanka Gandhi Vadra, उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे के लिए शुक्रवार को रवाना होंगी. इस दौरान वह उत्तर प्रदेश के किसानों से मुलाकात करेंगी, साथ ही वह “ कुली” समुदाय के लोगों से भी मिलेंगी. यह दौरा अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीतियों, और तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए किया जा रहा है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कांग्रेस के यूपी प्रभारी, शुक्रवार दोपहर लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

लखनऊ एयरपोर्ट से माल एवेन्यू में  स्थित यूपीसीसी (UPCC) कार्यालय तक पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया जाएगा. इसके बाद, Priyanka Gandhi Vadra का स्वागत, आलमबाग चौराहे पर किया जाएगा. इस स्वागत के बाद वह  कुली समुदाय के कुछ प्रतिनिधियों से मिलने के लिए चारबाग रेलवे स्टेशन रोड जाएंगी. 

इसके बाद Priyanka Gandhi, बापू भवन के रास्ते हजरतगंज पहुंचेंगी. जहां वह जीपीओ में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर फूल चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगी. इसके बाद वह, भजन सुनने के लिए करीब 10 मिनट तक वहीं रुकेंगी. 

49 वर्षीय Priyanka Gandhi पहले उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कमेटी के सदस्यों से मिलेंगी. जिसके बाद वह विभिन्न किसानों के समुदायों से मिलकर उनसे बात करेंगी. अगले  दिन Priyanka Gandhi यूपीसीसी (UPCC) कार्यालय में उत्तर प्रदेश के सभी जिला और नगर अध्यक्षों के साथ बैठकें करेंगी. साथ ही, वह अब तक की गई चुनावी रणनीतियों और तैयारियों का निरीक्षण भी करेंगी. 

इसके बाद ,वह कांग्रेस और फ्रंटल संगठनों के पूर्व जिलाध्यक्षों से भी मुलाकात करेंगी. इस दौरान वह कृषि-किसान, युवा-बेरोजगारी, कानून-व्यवस्था-भ्रष्टाचार और महंगाई जैसे मुद्दों पर चर्चा करेंगी. साथ ही,  यूपी में Yogi Adityanath के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार से मुकाबला करने के लिए रणनीतियां बनाएंगी. वह आने वाले विधानसभा चुनाव में, योगी सरकार को कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रही हैं. खबर यह भी है, कि Priyanka Gandhi, अपने दौरे के दौरान रायबरेली जैसे जिलों का भी दौरा कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi: डिफेन्स कमेटी की मीटिंग से कांग्रेस सांसद ने किया वाकआउट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *