Rajinikanth New Movie: Annaatthe 4 नवंबर को तेलुगु में भी होगी रिलीज़ : Hindustan Reads

Rajinikanth New Movie: Annaatthe 4 नवंबर को तेलुगु में भी होगी रिलीज़

भारत के सुपरस्टार Rajinikanth की आगामी फ़िल्म Annaatthe इन दिनों काफी चर्चा में है. जहां कुछ दिन पहले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की एशियन सिनेमाज कंपनी द्वारा इस फ़िल्म के राइट्स खरीदे गए थे. वहीं, आज तेलुगू में इसका शीर्षक ‘Peddanna’ रखा गया  है. 

Narayandas Narang और Suresh Babu द्वारा तेलुगू भाषी दर्शकों के लिए इस फिल्म को लाया जा रहा है. आपको बता दें, कि Rajinikanth की Annaatthe फ़िल्म दीपावली के दिन 4 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. हाल ही में, दो दिन पहले फ़िल्म का टीज़र भी लॉन्च किया गया था. टीजर के रिलीज़ के कुछ देर में ही लाखों लोगों ने इसे देख लिया था. प्रशंसकों ने इस टीजर को खूब पसंद किया है.

फैंस ने की Annaatthe को हिंदी में रिलीज़ करने की मांग 

Rajinikanth दक्षिणी भारत में सुपरस्टार के रूप में जाने जाते हैं. हालांकि, इनके फैंस पूरे देश में देखने को मिल जाते है. वहीं, अब Annaatthhe का तेलुगू में शीर्षक रिलीज़ होने के बाद, कई प्रसंशको ने इसे हिंदी भाषा में भी रिलीज़ करने की मांग की है. गौरतलब है, कि यह फ़िल्म तमिल और तेलुगू भाषा में प्रदर्शित की जाएगी. बता दें, कि इस फ़िल्म की शूटिंग दिसंबर 2019 में शुरू हुई थी, जो फरवरी 2020 तक चली थी. हालांकि, कोरोना महामारी के कारण कई बार शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था. यह एक्शन से भरपूर एक पारिवारिक फ़िल्म है.

Rajinikanth की Annaatthhe को निर्देशक Siruthai Siva द्वारा निर्देशित किया गया है. फ़िल्म की स्टारकास्ट की बात करें, तो Rajinikanth के अलावा, Nayantara, Keerthy Suresh, Jagapati Babu और Prakash Raj भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फ़िल्म की खास बात ये है, कि, दिवंगत गायक S P Balasubrahmanyam ने इसमें एक गाना भी रिकार्ड भी किया है. कुछ दिन पहले Rajinikanth, उन्हें याद कर भावुक भी हुए थे. 

यह भी पढ़ें: Shehnaz Gill: Sidharth Shukla के साथ ‘Adhura’ गाना जल्द होगा रिलीज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *