Rajkummar Rao: Anubhav Sinha की फिल्म ‘भीड़’ में आएंगे नज़र, नवंबर में शुरू होगी शूटिंग

Rajkummar Rao, Anubhav Sinha की अगली फिल्म, ‘भीड़’ की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग, इसी साल नवंबर में लखनऊ में शुरू होगी. इस फिल्म का निर्माण, भूषण कुमार और सिन्हा कर रहे हैं. ‘भीड़’, Anubhav Sinha की Rajkummar Rao के साथ पहली फिल्म है. निर्देशक को फिलहाल ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ और ‘अनेक’ की रिलीज का इंतजार है. वहीं, Rajkumar Rao,  ‘हम दो हमारे दो’ में Kriti Sanon के साथ नजर आने वाले हैं.

Rajkummar Rao, Kriti Sanon के साथ अपनी अगली फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. अभिनेता ने अब Anubhav Sinha की फिल्म भी साइन की है. टीम इस साल नवंबर में लखनऊ में फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी. ट्रेड एनालिस्ट Taran Adarsh ने लिखा, “Anubhav Sinha की अगली फिल्म में Rajkummar Rao… #Anubhav Sinha एक और बेमिसाल कहानी के साथ वापसी कर रहे हैं, जिसका शीर्षक #भीड़.. सितारे #Rajkummar Rao… निर्माता #भूषण कुमार और #Anubhav Sinha … इसकी शूटिंग नवंबर 2021 से शुरू हो रही है.”

Anubhav Sinha और Rajkummar Rao ने ‘भीड़’ के बारे में क्या कहा?

Anubhav Sinha, ‘भीड़’ की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं. निर्देशक को फिल्म का शीर्षक पसंद आया है. उन्होंने कहा, “भीड़, उन शीर्षकों में से एक है, जिसे प्रस्तावित करते ही पूरी टीम उछल पड़ती है.” Rajkummar Rao के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे लिए राज एक बहुत ही दिलचस्प अभिनेता हैं. वह बहुत कम अभिनेताओं में से एक हैं, जो किसी भी कहानी में सफलतापूर्वक ढल सकते हैं. उनके साथ काम करने की तमन्ना हमेशा बनी रहती थी. मैं सचमुच इसके लिए तत्पर हूं.”

Rajkummar Rao ने कहा, कि “सिन्हा एक ‘विशिष्ट अंदाज’ वाले फिल्म निर्माता हैं. मैं उनकी नई फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं Anubhav Sinha के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं. एक ऐसे फिल्म निर्माता के साथ काम करना बहुत सम्मान और सौभाग्य की बात है, जिसकी इतनी अलग फिल्में रही हैं. साथ ही, भूषण कुमार के साथ फिर से जुड़ना ऐसा महसूस होता है, कि पिछले साल लूडो की सफलता के बाद घरेलू मैदान पर वापस आ रहा हूं.”

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED का समन, Jacqueline से भी होगी पूछताछ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *