Samantha Akkineni: विवाद के बाद समर्थन में आये फैन्स, कहा तमिल फिल्म इंडस्ट्री की रानी ‘सैम हमारी प्रेरणा

मनोज वाजपेयी  और Samantha Akkineni की मशहूर ऑनलाइन सीरीज, द फैमिली मैन 2, कल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार है।

अमेजन प्राइम विडियो ओरिजनल सीरीज द फैमिली मैन 2, इन दिनों विवादों से घिरी हुई है। सीरीज में अभिनेत्री Samantha Akkineni के तमिल आतंकवादी के किरदार को तमिल मूल के दर्शकों की नाराजगी झेलनी पड़ रही है। द फैमिली मैन 2 को रिलीज होने में केवल एक दिन बाकी रह गया है। फैंस सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के समर्थन में #WeSupportSamantha हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, ट्विटर पर फैंस ने भारी मात्रा में अभिनेत्री के समर्थन में #WeSupportSamantha और #WeLoveSamantha हैशटैग ट्रेंड किया। वह अभिनेत्री को एक रोल मॉडल और प्रेरणा कहकर ट्रेंड कर रहे हैं।

जहां एक यूजर ने ट्वीट किया, ‘हम आपके साथ हैं @samanthaprabhu2आप जहां भी जाओ, जो भी करो। हम हमेशा आपका समर्थन करते रहेंगे’। वहीं दूसरे ने ट्वीट करके लिखा, ‘अगर तुम सैम के बारे में कुछ बुरा फैलाओगे, तो तुम अपना समय बर्बाद करोगे। क्योंकि वह टीएफआई की रानी है। कोई सैम के आगे कुछ नहीं है। माइंड योर वर्डस, दोस्तों’।

एक यूजर ने लिखा, ‘हम यहां आपके लिए हैं। हम हमेशा आपके लिए खड़े रहेंगे। @samanthaprabhu2 इन अंधे नफरत करने वालों के लिए कभी न सोचें’। एक और यूजर ने ट्वीट किया, ‘अगर हम @samanthaprabhu2 की जीत पर 100% जश्न मनाते हैं, इसका मतलब हम बुरे वक्त में उनका 200% समर्थन करेंगे’।

तो ये है ‘द फैमिली मैन 2’ का पूरा विवाद- तमिलनाडु सरकार का फैमिली मैन-2 पर विवाद  

जो इस विवाद से अंजान हैं उनको बता दें, कि द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद, सीरीज में अभिनेत्री Samantha Akkineni के तमिल आतंकवादी के किरदार पर तमिलनाडु सरकार ने आपत्ति जताई थी। उनके अनुसार, सीरीज में तमिल समुदाय को ‘आपत्तिजनक’ तरीके से पेश किया जा रहा है, जो तमिल संस्कृति पर सीधा हमला है। तमिलनाडु सरकार ने शो पर बैन लगाए जाने की मांग भी की थी। शो के कलाकार मनोज वाजपेयी , शारिब हाशमी समेत शो के निर्देशक राज और डीके ने विवाद पर एक जैसा बयान शेयर किया था। बयान में कलाकारों व निर्देशकों ने सबसे ट्रेलर के आधार पर फैसला न कर के,शो को देखने के बाद फैसला करने का आग्रह किया था।

द फैमिली मैन 2, कल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। शो में मनोज वाजपेयी  एक जासूस और मध्यवर्गीय परिवार के व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की भूमिका में हैं। अभिनेत्री Samantha Akkineni शो में एक तमिल आतंकवादी राजी की भूमिका में हैं, जो शो में मुख्य विलेन है। इसके अलावा शो में प्रियामणी, शरद केलकर, शारिब हाशमी, नीरज माधव समेत कई अन्य कलाकार मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *