Hrithik Roshan: ‘Vikram Vedha’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू

Hrithik Roshan: ‘Vikram Vedha’ के हिंदी रीमेक में Saif संग एक्शन करते नज़र आएंगे अभिनेता, शुरू हुई शूटिंग

इन दिनों बाॅलीवुड में दक्षिण भारत की कई फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाने का चलन चल रहा है. दक्षिण सिनेमा की कई फिल्मों के हिंदी रीमेक काफी हिट भी होते हैं. इसी के साथ एक और तमिल सुपरहिट फ़िल्म ‘Vikram Vedha’ का हिंदी रीमेक अब जल्द ही बड़े पर्दे पर आएगा. गौरतलब है, कि इस फ़िल्म में Hrithik Roshan और Saif Ali Khan मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. 

आपको बता दें, कि हाल ही में फिल्म ‘Vikram Vedha’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. फिल्म निर्माता कंपनी, Y Not Studios ने एक ट्वीट के ज़रिए इस बात की जानकारी दी. हालांकि, फिल्म के रीमेक का ऐलान जुलाई में ही कर दिया गया था. 

Hrithik Roshan ने भी सोशल मीडिया के ज़रिए दी जीनकारी

जहां एक ओर फिल्म ‘Vikram Vedha’ के निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरु होने की जानकारी दी है, वहीं दूसरी ओर फ़िल्म के मुख्य अभिनेता, Hrithik Roshan ने भी शूटिंग सेट पर पहुंचने की जानकारी शेयर की.

Hrithik Roshan ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी शेयर करते हुए कहा, “आज अपने नए दिन की शुरुआत के साथ, आप सभी से प्यार बंटना चाहता हूं.” इसके बाद, उन्होंने एक दूसरी स्टोरी शेयर कर, सभी को ‘गुड लक’ कहा.

आपको बता दें, कि तमिल की सुपरहिट फ़िल्म ‘Vikram Vedha’ साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. फ़िल्म में Vijay Sethupathi और R Madhvan मुख्य किरदारों में नज़र आए थे. फ़िल्म ‘Vikram Vedha’ ने तमिल सिनेमा में अब तक की दूसरी सबसे ज़्यादा कमाई वाली फिल्म का रिकाॅर्ड बनाया है. आपको बता दें, केवल तमिलनाडु राज्य से ही फ़िल्म ‘Vikram Vedha’ ने 25 करोड़ की कमाई कर ली थी, जबकि पूरे विश्व में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 100 करोड़ के क़रीब पहुंच गया था. 

फ़िल्म के हिंदी रीमेक में Hrithik Roshan के अलावा Saif Ali Khan भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. फ़िल्म का निर्माण, Pushkar Gayathri के निर्देशन में किया जाएगा. इस फ़िल्म के अगले साल 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें: Sooryavanshi Release: दिवाली पर आपसे मिलने आएगी Akshay Kumar और Katrina Kaif की जोड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *