Sri Lanka vs Bangladesh: 2 मैच जीतकर बांग्लादेश की नजरें क्लीन स्वीप पर, श्रीलंका उतरा आन बचाने

श्रीलंका और बांग्लादेश (Sri Lanka vs Bangladesh) के बीच ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में तीसरा ODI मैच चल रहा है। Fancode app पर दोपहर 1:00 बजे से मैच को लाइव देखा जा सकता है। बांग्लादेश पहले ही सीरीज जीत चुका है।

श्रीलंका और बांग्लादेश (Sri Lanka vs Bangladesh) के बीच आज तीसरा ODI मैच खेला जा रहा है। यह मैच ढाका में स्थित शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। श्रीलंका और बांग्लादेश (Sri Lanka vs Bangladesh) के बीच मैच की यह तीसरी कड़ी है, पहले दो मैच जीतकर बांग्लादेश ने सीरीज अपने नाम कर ली है। 

श्रीलंका आन बचाने उतरा: 

वैसे तो सीरीज का निर्णय हो चुका है पर फिर भी यह मैच अहम है। एक तरफ जहां बांग्लादेश क्लीन स्वीप करके सीरीज का बेताज बादशाह बनना चाहता है, वही श्रीलंका इस मैच को जीतकर अपनी इज्जत बचाना चाहता है। आपको बता दें कि पहले मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका को 33 रनों से हराया था। दूसरे मैच में हारने का फासला और भी बढ़ा, बांग्लादेश ने श्रीलंका को 103 रनों से मात दी। बांग्लादेश की टीम, खेलने आए मेहमानों की टीम पर भारी पड़ी। 

सीरीज में बांग्लादेश का दबदबा

दूसरे मैच के दौरान बांग्लादेश की शुरुआती पारी लड़खड़ा गई थी, पर मुशफिकुर रहीम ने 125 रन की शानदार पारी खेलकर मेजबान टीम को ढहने से बचा लिया। बांग्लादेश की पूरी पारी 246 रनों पर सिमटी थी। हालांकि बांग्लादेश के गेंदबाज शुरुआत से ही दबदबा बनाने में कायम रहे। उन्होंने श्रीलंकाई बैट्समैन को पिच पर ठहरने का, एक अच्छा पार्टनरशिप बनाने का मौका ही नहीं दिया। नतीजा यह हुआ कि, 40 ओवर 141 रन बनाकर श्रीलंका के दिग्गज ढह गए। इस तरह से मेजबान ने मेहमान पर एक बड़ी जीत हासिल की।

कब, कहां और कैसे देखें श्रीलंका और बांग्लादेश (Sri Lanka vs Bangladesh) के मैच का प्रसारण

देशसमयAPP/TV CHANNEL
श्रीलंकादोपहर 12:30 बजे (वहां के समय अनुसार)Sri Lanka rupavahini corporation channel
बांग्लादेशदोपहर 1:00 बजे (वहां के समय अनुसार)Gazi TV maasranga
भारतदोपहर 1:00 बजे (वहां के समय अनुसार)Fan code app

यह भी पढ़ें : Mushfiqur Rahim: वनडे मैच में श्रीलंका के खिलाफ बनाए 125 रन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *