BGMI Event: शुरू हुआ Wings Battlefest इवेंट, मिलेगा 2 लाख का भारी इनाम

BGMI Event: शुरू हुआ Wings Battlefest इवेंट, विजेता को मिलेगा 2 लाख का भारी इनाम

BGMI के इवेंट न सिर्फ गेम में होते हैं, बल्कि इसके अलावा भी कई ऑर्गनाइज़र्स गेम के इवेंट रखते हैं. इन इवेंट्स में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की संख्या भी काफी ज़्यादा होती है. BGMI का ऐसा ही एक और इवेंट अब शुरू हो चुका है. यह इवेंट Upthrust Esports द्वारा आयोजित किया जा रहा है. Upthrust Esports देश की सबसे बड़ी गेमिंग इवेंट ऑर्गेनाइज़र कंपनी है. इवेंट का नाम Wings Battlefest रखा गया है. इवेंट में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों की बात करें, तो कुल 27 टीमें इस इवेंट में भाग लेंगी. फिर सेमीफाइनल और फाइनल के मुकाबले के बाद एक विजेता टीम सामने आएगी, जिसे 1 लाख रुपए का नगद इनाम मिलेगा. बाकी 1 लाख रूपए दूसरे और तीसरे स्थान वाली टीमों में वितरित किए जायेंगे. इस टूर्नामेंट की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग भी की जाएगी. इसका स्ट्रीमिंग पार्टनर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म Loco है.

आपको बता दें, कि Wings Battlefest टूर्नामेंट की शुरुआत 27 सितंबर से हो चुकी है और यह 1 अक्टूबर तक चलेगा. इन 5 दिनों के कड़े मुकाबले के बाद, आखिर में एक विजेता टीम उभरकर आयेगी. इन 27 टीमों को पहले 9-9 टीमों के तीन समूहों में बांटा जाएगा. यह सेमीफाइनल का मुकाबला 3 दिन तक चलेगा, जिसके बाद टॉप 16 टीमें फाइनल में प्रवेश करेंगी और इनके बीच 2 दिन तक फाइनल का मुकाबला होगा. इवेंट का कुल प्राइज़ पूल 2 लाख रुपये रखा गया है, जिसमें से विजेता टीम को 1 लाख रुपये दिए जायेंगे. वहीं दूसरे स्थान पर आने वाली टीम को 50,000 रुपये का इनाम मिलेगा. तीसरे और चौथे स्थान वाली टीमों को क्रमश 25,000 और 15,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा. वहीं सबसे ज़्यादा ‘किल’ करने वाले खिलाड़ी के लिए भी 10,000 रुपये का इनाम रखा गया है.

इस इवेंट को आप 27 सितंबर से 1 अक्टूबर तक रोज़ दोपहर 12 बजे और फाइनल के मुकाबले को दोपहर 3 बजे से यूट्यूब पर देख सकते हैं. यह सभी मैच Loco के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किए जायेंगे.

यह भी पढ़ें: BGMI: ये ट्रिक्स अपनाकर बड़े से बड़े प्रो प्लेयर को दे सकते हैं मात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *