Akshay Kumar: ‘Production 41’ की शूटिंग हुई पूरी, ऐसे किया टीम का शुक्रिया

बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से मशहूर, Akshay Kumar को इंडस्ट्री के सबसे मेहनती कलाकारों में गिना जाता है. साथ ही, अपनी आगामी फ़िल्मों के लिए भी वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले महीने जहां यह खबर आई थी, कि अभिनेता ने Pooja Entertainment के बैनर तले बन रही एक फ़िल्म की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में शुरु कर दी है. वहीं आज अभिनेता ने खुद उस फ़िल्म की शूटिंग का काम पूरा हो जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. फ़िल्म को फिल्हाल, ‘Production 41’ का नाम दिया गया है, क्योंकि इसका नाम अभी तक तय नहीं हो पाया है.

दरअसल, Akshay Kumar ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फ़िल्म की टीम के साथ एक तस्वीर साझा की. साथ ही उन्होंने फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो जाने की जानकारी देते हुए, इस फ़िल्म के मेकर्स को शुक्रिया भी कहा. उन्होंने लिखा, “मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा कि हमने ‘Production 41’ का काम पूरा कर लिया है. पूरी टीम के साथ इस खूबसूरत सफर के लिए मैं बहुत शुक्रगुज़ार हूं. आप सभी के प्यार, मस्तियों और मुस्कुराहट के लिए शुक्रिया.” 

इससे पहले भी ये तिकड़ी मचा चुकी है धमाल 

उल्लेखनीय है, कि Pooja Entertainment के बैनर तले बनी फिल्म ‘Production 41’ का निर्देशन, Ranjit Tiwari ने किया है. वहीं फिल्म के निर्माता, Vashu Bhagnani, Jackky Bhagnani और Deepshikha Deshmukh हैं. हालांकि, इस टीम के साथ Akshay Kumar की ये पहली फ़िल्म नहीं है. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म ‘Bell Bottom’ का निर्माण भी, Pooja Entertainment के बैनर तले ही हुआ था. वहीं इस फ़िल्म का निर्देशन भी, Ranjit Tewari ने ही किया था. यह फ़िल्म कोरोना काल में शूट की गई और बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली पहली फ़िल्म बनी. वहीं फ़िल्म को दर्शकों का प्यार मिलना अब भी जारी है.

Akshay Kumar और Rakul Preet Singh पहली बार आएंगे साथ 

भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री, Rakul Preet Singh अब हर घर का एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. अपने क्यूट और चुलबुले अंदाज़ से उन्होंने करोड़ों फैंस को अपना दीवाना बनाया. वहीं अपने करियर में उन्होंने, कई ऐसे संजीदा किरदार भी निभाए हैं, जिनकी खूब सराहना हुई. वहीं ये अभिनेत्री अब पहली बार, Akshay Kumar के साथ किसी फ़िल्म में नज़र आने वाली हैं. फ़िल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए खुशी ज़ाहिर की.

‘Bell Bottom’ के साथ खोला बॉक्स ऑफिस का बंद दरवाज़ा

अभिनेता, Akshay Kumar हिंदी सिनेमा जगत के उन चंद कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने हज़ार मुश्किलों का सामना करने के बावजूद भी कभी काम करना नहीं छोड़ा. साल 2020 में जहां उन्होंने फ़िल्म ‘Laxmi’ के साथ ओटीटी पर दस्तक दी, वहीं साल 2021 में उन्होंने अपनी फ़िल्म ‘Bell Bottom’ के साथ, एक बार फिर सिनेमाघरों का दरवाज़ा दर्शकों के लिए खोल दिया. 

जल्द ही Akshay Kumar करेंगे फ़िल्मों की बौछार

महाराष्ट्र सरकार के सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति देने के साथ ही, कई बड़े निर्माता और निर्देशकों ने अपनी फ़िल्मों के रिलीज़ की तारीख का ऐलान शुरू कर दिया है. आपको बता दें, कि Akshay Kumar भी इसमें पीछे नहीं हैं. साल 2021 के अंत और अगले साल की शुरुआत में अभिनेता की कुल 6 फ़िल्में, बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अभिनेता की जो फ़िल्में आने वाले समय में रिलीज़ होंगी, वे कुछ इस प्रकार हैं:

फ़िल्म    रिलीज़
Sooryavanshi    4 नवंबर, 2021
Prithviraj  21 जनवरी, 2022
Bachchan Pandey  4 मार्च, 2022
Raksha Bandhan  11 अगस्त, 2022
Ram Setu  24 अक्टूबर, 2022
Production 41  2023(संभावित)
Hera Pheri 3  2023(संभावित)
Atrangee Re  2023(संभावित)
Mogul  2023(संभावित)

Rakul Preet Singh भी रहती हैं चर्चा में

हिंदी व दक्षिण फ़िल्मों की अभिनेत्री, Rakul Preet Singh को यूं तो दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है. लेकिन पिछले साल उनकी मुश्किलें तब बढ़ गईं, जब Sushant Singh Rajput की आकस्मिक मृत्यु के बाद, NCB की ड्रग्स जांच में उनका नाम सामनेआया था. उन्हें इस मामले में पूछताछ के लिए Narcotics Control Bureau (NCB) के कार्यालय भी पहुंचना पड़ा था. लेकिन उन पर कोई भी आरोप तय नहीं हो पाए थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि ‘Production 41’ में Akshay Kumar के साथ नज़र आने वाली अभिनेत्री, Rakul Preet Singh का कल 31वां जन्मदिन है. उनकी तेलुगु फ़िल्म ‘Konda Polam’, 8 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. इस फ़िल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा जा रहा है. वहीं अभिनेता, Ayushmann Khurrana के साथ उनकी आने वाली फ़िल्म ‘Doctor G’ की शूटिंग का काम भी पूरा हो चुका है.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar Birthday: जानिए अभिनेता के Rajiv Hari Om Bhatia से बॉलीवुड के खिलाड़ी बनने तक का सफर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *